Ticker

6/recent/ticker-posts

गायत्री परिवार द्वारा जिला स्तरीय नारी सशक्तीकरण कार्यशाला का आयोजन

गायत्री परिवार द्वारा जिला स्तरीय नारी सशक्तीकरण कार्यशाला का आयोजन

कोरबा - अखिल विश्व गायत्री परिवार के द्वारा गायत्री तीर्थ शान्तिकून्ज के स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में वर्ष 2021 को शान्तिकून्ज स्वर्ण जयंती के रुप में मनाया जा रहा है ।शान्तिकून्ज हरिद्वार के तत्वावधान में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में दो दिवसीय जिला स्तरीय नारी सशक्तीकरण कार्यशाला का आयोजन दो चरणों में किया जा रहा है।
district-level-women-empowerment-workshop-organized-by-gayatri-parivar
इसी तारतम्य में दिनांक 17 एवं 18 अक्टूबर 2021को गायत्री शक्तिपीठ कोरबा में दो दिवसीय नारी सशक्तीकरण कार्यशाला का आयोजन होने जा रहा है , जिसमे कोरबा, कटघोरा, पाली, पौड़ी उपरोड़ा एवं करतला ब्लाक की महिलाएं शामिल होंगे
district-level-women-empowerment-workshop-organized-by-gayatri-parivar
युग ऋषि परम पूज्य गुरुदेव पं श्री राम शर्मा आचार्य जी ने बहुत ही इक्कीसवीं सदी नारी सदी घोषणा कर नारी जागरण अभियान को सभी अभियानों से महत्वपूर्ण बताया है। ईश्वर ने नारी को अपना प्रतिनिधि बना कर इस धरती पर भेजा है। अपने समस्त गुणों से नारी को युक्त किया है जिसमे प्रेम, करुणा, संवेदना,सद्भावना जैसे भावनाओं के साथ उसे अदम्य शक्तियों से भी ओत-प्रोत किया है ।उनके इन्ही गुणो को उभारने ,सशक्त बनाने हेतु जिला स्तरीय नारी सशक्तीकरण कार्यशाला का आयोजन किया गया है।
workshop-organized-by-gayatri-parivar
ईस कार्यशाला में सभी समाज एवं सभी वर्ग की बहनें शामिल हो सकते हैं।
गायत्री परिवार जिला कोरबा
रिपोर्ट : द्रोपदी साहु

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ