Ticker

6/recent/ticker-posts

कोरोना काल के बाद महिला मंच का रामनवमी के पावन अवसर पर पहला आयोजन

कोरोना काल के बाद महिला मंच का रामनवमी के पावन अवसर पर पहला आयोजन

अंतर्राष्ट्रीय संस्था काव्यसृजन महिला मंच की महाराष्ट्र इकाई ने कोरोना काल के बाद आज रामनवमी के पावन अवसर पर पुनः गतिमान हुई। आदरणीय संजय पाण्डेय उपाध्यक्ष वसई विरार भाजपा, मुख्य अतिथि आदरणीय दिवाकर सिंह नगरसेवक शिवसेना की गरिमामय उपस्थिति में अध्यक्षता आदरणीय भोलानाथ तिवारी मूर्धन्य जी ने की और संचालन पं.शिवप्रकाश जौनपुरी जी ने किया।

भाजपा जनसम्पर्क कार्यालय एवरसाईन गेट मधुवन वसई ईस्ट में महानगर के प्रतिष्ठित कवि कवयित्रियों ने अपनी रचनाओं से सबको भावविभोर कर दिया। कवि श्रीनाथ शर्मा, संदीप राजा, मूर्धन्य भरतांचली, इंदू मिश्रा, सुमन तिवारी ने उपस्थित श्रोताओं की खूब वाहवाहियाँ लूटी।

इसी आयोजन में प्रतीक्षा मेमोरियल एजुकेशनल ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी कृपाशंकर मिश्र जी की सम्पादित मासिक पत्रिका श्रेयस्कर का विमोचन मुख्य अतिथि दिवाकर सिंह जी के करकमलों से हुआ।

पं.शिवप्रकाश जौनपुरी जी द्वारा रचित काव्यसृजन द्वारा प्रकाशित पुस्तक अवधी देशज बानी गणमान्यों को भेंट की गई। आयोजन में प्रमुख रूप से शारदा प्रसाद तिवारी जी व छोटे लाल मिश्र जी के अलवाँ और कई प्रतिष्ठित लोग उपस्थित होकर आयोजन का मान बढा़या।

First event of Mahila Manch after Corona period on the auspicious occasion of Ram Navami

मुख्य अतिथि संजय पाण्डेय जी ने आयोजन की सराहना करते हुए आगे भी सहयोग देते रहने का आश्वासन भी दिया। आदरणीय दिवाकर जी ने आशिर्वचनों से परिपूर्ण किया। अपने अध्यक्षीय भाषण में मूर्धन्य जी ने सभी का उत्साह वर्धन किया। अंत में अध्यक्षा इंदू मिश्रा जी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ