Ticker

6/recent/ticker-posts

महाराष्ट्र दिवस पर जमी कवियों की सभा

महाराष्ट्र दिवस पर जमी कवियों की सभा


महाराष्ट्र दिवस गुजरात दिवस व मजदूर दिवस के पावन अवसर पर रा.सा.सा.व सांस्कृतिक संस्था काव्यसृजन ने के पी एम स्कूल 90 फिट रोड साकीनाका में भव्य काव्यगोष्ठी का आयोजन किया। आदरणीय मोतीलाल बजाज जी की अध्यक्षता में प्रा.अंजनी कुमार द्विवेदी "अनमोल रसिक" जी ने कमाल का संचालन कर लोगों को अखिर तक बाँधे रखा। मुख्य अतिथि आदरणीय राजीव जैन जी (चीफ मैनेजर पीएनबी ब्रांच सांताक्रुझ) की गरिमामय उपस्थिति से आयोजन शोभायमान हो रहा था।


अपनी सशक्त रचनाओं से कवि पं.शिवप्रकाश जौनपुरी, सौरभ दत्ता जयंत, आनंद पाण्डेय केवल, माताप्रसाद शर्मा, अलका जैन आनंदी, मोतीलाल बजाज, एड.राजीव मिश्र, प्रा.अनमोल रसिक, डॉ अशोक मौर्य आदि ने मजदूरों को व महा.गुज.को इंगित करती हुई रचनाओं का पाठ कर आयोजन को विशेष रूप सफल बनाया। कई गणमान्यों की उपस्थिति भी आयोजन की सफलता का प्रमाण रही। आदरणीय डॉ मिथिलेश पाण्डेय सहित अन्य लोगों की उपस्थिति में आयोजन हर्षोल्लास के साथ सम्पन्न हुआ।

Poets gathered on Maharashtra Day


मुख्य अतिथि आदरणीय राजीव जैन जी ने अयोजन आयोजक और कवियों की खूब सराहना की। अपने वक्तव्य में उन्होंने मजदूरों की दिशा दशा पर विशेष प्रकाश डाला। और संस्था काव्यसृजन के पदाधिकारियों का उत्साहवर्धन किया। आदरणीय मोतीलाल बजाज जी ने अपने अध्यक्षीय उद्वोधन में सभी की रचनाओं पर संक्षिप्त प्रकाश डालते हुए महा.गुज.व मजदूर दिवस की शुभकामनाएं दी। अंत में संस्था के उपकोषाध्यक्ष आ.सौरभ दत्ता जयंत जी ने पं.शिवप्रकाश जौनपुरी जी को दूसरी बार दादा बनने की खुशी लोंगो से साझा करते हुए सबका मुँह मीठा कराया। और सभी ने बधाई देते हुए जच्चा बच्चा स्वस्थ सुखी समृद्ध रहे इसकी ईश्वर से कामना की। संस्था की तरफ से उपस्थित सभी कवियों श्रोताओं अतिथियों का आभार भी सौरभ दत्ता जयंत जी ने प्रकट किया। और आयोजन सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए अवसान की घोषणा की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ