Ticker

6/recent/ticker-posts

प्यार इम्तिहान लेता है : हिंदी प्रेम कहानी Love Ki Kahani

Love Stories In Hindi : Pyar Imtihan Leta Hai

आज डी सी ऑफिस में बहुत चहल पहल थी। आज वर्तमान डी सी का तबादला हो गया था, और नए डी सी कार्य भर ग्रहण करेंगे। जिले के सभी पदाधिकारी वहां मौजूद थे। वर्तमान डी सी श्री गीता सिंह वहां मौजूद थी।


सच्चा प्यार जरूर मिलता है दोस्तों वक्त इम्तिहान लेता है

नए डी सी श्री मोहन सिंह आने वाले थे सभी को उनका इंतजार था। कुछ ही देर में एक लाल बत्ती की गाड़ी वहां आकर रूकी ड्राइवर ने दरवाजा खोला एक बहुत ही खूबसूरत नौजवान उसमें से उतर कर सभा स्थल की और बढ़ा। उन पर नजर पड़ते ही सभी उनके स्वागत में खड़े होगए ये थे नए डी सी श्री मोहन सिंह।

डी सी गीता सिंह ने खड़े होकर उनसे हाथ मिलाया और अपनी कुर्सी उनके सुपुर्द कर खुद बगल की कुर्सी पर बैठ गई। लोगों ने ताली बजा कर स्वागत किया।

गीता की नजर मोहन सिंह के चेहरे से हट नही रही थी यही हाल मोहन सिंह का भी था वह भी गीता की तरफ देख रहे थे। उन्हें लग रहा था की इससे मेरा पुराना रिश्ता है हम मिल चुके हैं पर याद नही आ रहा था। यही हाल गीता का था।

एकाएक मोहन के मुंह से निकला गीता और वो खड़ा हो गया। गीता के मुंह से निकला मोहन और खड़ी हो मोहन की तरफ देखने लगी दोनों एक दूजे की तरफ बढ़े और आपस में लिपट गए।

लोग आश्चर्य से उन्हें देखने लगे। तो दोनों एक दूसरे से अलग हुए। और मोहन ने माइक थामा और बोला हम एक दूसरे से अपरिचित नहीं हैं बचपन के दोस्त है हमारा बचपन और सातवीं तक की पढ़ाई एक साथ हुई थी, हम एक ही मोहल्ले और एक ही स्कूल में पढ़ते थे। आपस में बहुत प्यार था दोनों में गीता के पिता बैंक मैनेजर थे उनका तबादला दिल्ली हो गया। और हम अलग हो गए आज लगभग बाइस साल बाद हम मिले यह कहकर उन्होंने अपनी पॉकेट की जेब से एक पेन निकाला और गीता ने भी अपने पर्स से एक पेन निकाल कर बोले ये पेन अलग होते हुए गीता ने मुझे दिया था। और गीता ने भी अपना पेन मोहन की तरफ बढ़ाया और मोहन कह कर उससे लिपट गई।

लोगो ने ताली बजा कर उनका स्वागत किया। आज बचपन में बिछड़े दो दोस्त दो प्रेमी मिले। सच्चा प्यार जरूर मिलता है दोस्तों वक्त इम्तिहान लेता है।
निर्दोष जैन लक्ष्य

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ