Ticker

6/recent/ticker-posts

दो बार सुपर बाउल चैंपियन डीबी ने सेवानिवृत्ति की घोषणा की

दो बार सुपर बाउल चैंपियन डीबी ने सेवानिवृत्ति की घोषणा की

दो बार के सुपर बाउल चैंपियन ( Super Bowl Champion DB ) और तीन बार के एनएफएल प्रो बॉलर मैल्कम जेनकिंस ( Malcolm Jenkins ) फुटबॉल के खेल से संन्यास ले रहे हैं।

पूर्व एनएफएल कॉर्नरबैक रयान क्लार्क ( NFL cornerback Ryan Clark ) के साथ द पिवट पॉडकास्ट के बुधवार के एपिसोड में एक उपस्थिति के दौरान, जेनकिंस ने अपनी आधिकारिक घोषणा की।

'' मैं यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि, 13 सीज़न के बाद, मैं फुटबॉल के खेल से संन्यास ले रहा हूं, ”उन्होंने कहा।

13 सीज़न के बाद, फ़ुटबॉल मैदान पर मेरा समय समाप्त हो गया है। मैं Piscataway का सिर्फ एक लड़का हूं, जो इस खेल के माध्यम से खेल में चैंपियन और लोगों के लिए चैंपियन बन गया। मैदान पर मेरा समय खत्म हो सकता है, लेकिन मैं लोगों के लिए लड़ना कभी बंद नहीं करूंगा, ”जेनकिंस ने ट्विटर पर एक संदेश के साथ जोड़ा।


जेनकिंस, ओहियो राज्य के लिए एक पूर्व स्टैंडआउट डीबी, को न्यू ऑरलियन्स संतों द्वारा 2009 के मसौदे में 14 वें समग्र चयन के साथ चुना गया था। अपने सीज़न में, उन्होंने अपने नए एनएफएल दस्ते को सुपर बाउल खिताब दिलाने में मदद की।

Super Bowl Champion DB

न्यू ऑरलियन्स New Orleans में पांच साल

न्यू ऑरलियन्स New Orleans में पांच साल के साथ अपने पेशेवर करियर की शुरुआत करने के बाद, जेनकिंस ने 2014 में फिलाडेल्फिया Philadelphia के लिए अपना रास्ता बनाया। वहां, उन्होंने अपने तीनों प्रो-बाउल चयन अर्जित किए और ईगल्स को 2017 में एक और सुपर बाउल चैंपियनशिप में मदद की।

एनएफएल करियर के अंतिम दो सीज़न

अनुभवी डीबी ने 2020 में अपने एनएफएल करियर के अंतिम दो सीज़न के लिए न्यू ऑरलियन्स के लिए अपना रास्ता बनाया। इस पिछले सीज़न में, 34 वर्षीय सुरक्षा ने एक इंटरसेप्शन लॉग किया, पांच पास डिफेंड किए और 79 टैकल ने 16 शुरुआत की।

इस महीने की शुरुआत में, जेनकिंस ने Saints के साथ अपने अनुबंध को पुनर्गठित किया ताकि उनका आधार वेतन 2022 ($ 1.12 मिलियन) और 2023 ($ 1.165 मिलियन) दोनों में लीग न्यूनतम हो।

13 साल के एनएफएल करियर

जेनकिंस ने अपने 13 साल के एनएफएल करियर को 191 शुरुआत, 21 इंटरसेप्शन, 110 पास डिफेंड, 20 फोर्स्ड फंबल, 13.5 बोरी और 1,044 टोटल टैकल के साथ पूरा किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ